कंगना रनौत पर भड़कीं मुंबई की मेयर, कहे गलत शब्द, एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

मुंबई की मेयर ने साधा कंगना रनौत पर साधा निशाना

बीते दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय में अवैध रूप से तोड़ फोड़ की गई थी, जिसके विरोध में अभिनेत्री ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। वहीं इस मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को  फैसला सुनाते हुए बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर का एक बयान सामने आया है,जिसमें उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि-‘सभी लोग हैरान है कि एक एक्ट्रेस जो हिमाचल में रहती है, यहां आती है और हमारी मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर बताती है। ऐसे दो टके के लोग अदालत को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं, यह बिलकुल गलत है।’ वहीं अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी मुंबई मेयर के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘मैंने पिछले कई महीनों में बॉलीवुड माफिया और महाराष्ट्र सरकार द्वारा लीगल केस, अपमान और बेइज्जती झेली है कि बॉलीवुड माफिया और आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग भले इंसान लगने लगे हैं। न जाने मुझमें ऐसा क्या है, जो लोगों को इस कदर परेशान करता है।’

गौरतलब है बीते दिनों कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने कंगना केमुंबई स्थित कार्यालय को अवैध बताते हुए उसमें तोड़ फोड़ की थी । जिसके बाद कंगना ने बीएमसी के कदम के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। अदालत में इस मामले में कंगना को जहां राहत मिली वहीं बीएमसी को कोर्ट की तरफ से फटकार मिली थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *