देहरादून से दिल्ली के लिए एक बार फिर 20 से दौड़ेगी मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन

देश भर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के मद्दे नजर हुए लॉकडाउन के कारण अन्य ट्रेनों की तरह ही मसूरी एक्सप्रेस को भी संचालन के लिए रद्द कर दिया गया था। देहरादून-जनशताब्दी, देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी और देहरादून-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो चुका है।

पिछले काफी दिनों से बंद पड़ी मसूरी एक्सप्रेस (Mussoorie express) एक बार फिर दौड़ने के लिए तैयार है। बाजारों के साथ ट्रेनें भी अब पटरी पर लौटने लगी हैं। कोविड-19 के चलते बंद ट्रेनें अब धीरे-धीरे पटरी पर वापस आनी प्रारंभ हो गई हैं। रेलवे बोर्ड ने त्योहारी सीजन को देखते हुए अब दून-दिल्ली के बीच चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का संचालन 20 अक्तूबर से करने का फैसला लिया है।

Mussoorie express

देश भर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के मद्दे नजर हुए लॉकडाउन के कारण अन्य ट्रेनों की तरह ही मसूरी एक्सप्रेस को भी संचालन के लिए रद्द कर दिया गया था। देहरादून-जनशताब्दी, देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी और देहरादून-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो चुका है। इसी क्रम में मसूरी एक्सप्रेस के संचालन को भी अनुमति दे दी गई है। मसूरी ट्रेन के शुरू हो जाने से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *