इंडिया VS ऑस्ट्रेलिया- नाथन लियोन ने माना, सिडनी मुकाबले में रहाणे के विरूद्ध होगा प्लान

इंडियन क्रिकेट टीम तथा आस्ट्रेलिया के मध्य 4 टेस्ट मुकाबलों की श्रंखला जारी है।

इंडियन क्रिकेट टीम तथा आस्ट्रेलिया के मध्य 4 टेस्ट मुकाबलों की श्रंखला जारी है। जिसके तीसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन का मानना है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मुकाबले में हार के बाद अब उनकी टीम विरोधी कप्तान अजिंक्य रहाणे के विरूद्ध प्लान बनाकर मैदान पर उतरेगी।

Rahane

आपको बता दें कि एडिलेड में खेले गये पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया केवल 36 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में बिना कप्तान विराट कोहली, इशांत शर्मा, और मोहम्मद शमी के भी टीम इंडिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में दमदार वापसी करते हुए जीत हासिल की। जिसमें कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मेलबर्न के मैदान में शानदार 112 रनों की शतकीय पारी खेली। इस तरह मैच ऑस्ट्रेलिया की पकड से दूर होता चला गया और उन्हें 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इस प्रकार नेकस्ट मुकाबले में रहाणे के बारे में प्लान बनाने को लेकर लियोन ने प्रेस वार्ता में कहा कि रहाणे एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज है। जिस तरह का धैर्य वो पिच पर दिखाते हैं। उससे उन्हें आउट करना और भी मुश्किल हो जाता है। वो आपको अधिक अवसर नहीं देते हैं। वो बहुत ही शांत तरीके का बल्लेबाज है। ग्राउंड में कप्तान की तरह वो खड़े रहता है। ऐसे में हमारे पास उनके विरूद्ध सिडनी टेस्ट मैच में कुछ प्लान होंगे। जिन पर कार्य होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *