नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बात को लेकर की कैप्टन की जमकर तारीफ, विरोधियों में मची खलबली

नवजोत सिद्धू रातोरात बदले, कैप्टन की जी भरकर की खुशामद

पंजाब के पूर्व मंत्री, कांग्रेस विधायक और मुख्यमंत्री के कटटर विरोधी माने जाने वाले क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू रातोंरात बदल गए। आज मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा केंद्रीय कृषि बिलों के विरुद्ध प्रस्ताव पेश किये जाने के तत्काल बाद नवजोत सिंह सिद्धू को बोलने का अवसर दिया गया। सदन में बिल पेश करने के लिए सिद्धू ने मुख्यमंत्री की जी भरकर प्रशंसा की।

लेकिन सिद्धू के सम्बोधन शुरू होने के चंद क्षणों पहले ही पंजाब सरकार के फेसबुक का लाइव प्रसारण बंद करवा दिया गया। क्योंकि कल सदन में सिद्धू ने जी भरकर कैप्टन सरकार को कोसा था और आज उनकी भाषा पूरी तरह बदली हुई थी।  विपक्षी दलों के विधायक यह कहते नज़र आये कि पार्टी हाई कमान के हुक्म के गुलाम होकर सिद्धू अपना राग बदल गए।

एक दिन पूर्व सिद्धू को सदन में बोलने का मौका नहीं दिया गया था, इसलिए उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया पर लाइव होकर केंद्रीय कृषि अधिनयमों की नुक्ताचीनी की परन्तु आज वे बोले तो उसमे विरोध वाले अंश नदारद थे। लेकिन जब उन्होंने सदन में बोलना शुरू किया तो जल्दी ही पंजाब सरकार के फेसबुक के लाइव को बंद कर दिया गया। विधानसभा में भी सिद्धू को पीछे की सीट दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *