IPL नहीं खलेंगे शाकिब अल हसन और मुस्तफिजुर रहमान, जानें क्या है कारण

नजमुल हसन ने कहा शाकिब के आईपीएल 2021 के शेष बचे सीजन में खेलने की कोई संभावना नहीं

ढाका॥ बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष नजमुल हसन को पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन के पुनर्निर्धारित IPL 2021 में खेलने की “कोई संभावना” नहीं दिखती है। BCCI ने शनिवार को घोषणा की कि वह यूएई में सितंबर और अक्टूबर के महीनों में IPL 2021 के शेष मैचों को पूरा करेगा।

SHAKIB AL HASAN

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड प्रमुख ने कहा कि बांग्लादेश के व्यस्त कार्यक्रम और अक्टूबर में भारत में होने वाले टी 20 विश्व कप को देखते हुए हुए केकेआर के ऑलराउंडर शाकिब को IPL के लिए बोर्ड से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिलने की कोई सम्भावना नहीं है।

एक समाचार चैनल से बातचीत में हसन ने कहा,” हमारे शेड्यूल को देखते हुए शाकिब के लिए एनओसी प्राप्त करना लगभग असंभव है। मुझे न तो कोई संभावना दिखती है और न ही कोई अवसर। वर्ल्ड कप आ रहा है, जो हमारे लिए हर खेल को महत्वपूर्ण बनाता है।”

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को भी बोर्ड से एनओसी मिलने की संभावना नहीं है। साथ ही, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड दोनों के टी20 विश्व कप से पहले बांग्लादेश का दौरा करने की संभावना है।

नजमुल ने कहा, “हम पूरी ताकत के साथ इंग्लैंड सीरीज में उतरना चाहते हैं। वनडे सुपर लीग और विश्व कप टी20 दोनों हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *