सुशांत मौत मामले में अब NCB ने किया इस शख्स को गिरफ्तार, खुलेंगे कई बड़े राज़

इस मामले में एनसीबी ने शनिवार को 6 अन्य ड्रग पेडलरों को हिरासत में लिया है और इनसे गहन पूछताछ कर रही है। एनसीबी बहुत जल्द की फिल्मी हस्तियों को समन भेजने की भी तैयारी कर रही है।

मुंबई, 13 सितंबर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को अंधेरी से ड्रग पेडलर करमजीत उर्फ केजे को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एनसीबी ने शनिवार को 6 अन्य ड्रग पेडलरों को हिरासत में लिया है और इनसे गहन पूछताछ कर रही है। एनसीबी बहुत जल्द की फिल्मी हस्तियों को समन भेजने की भी तैयारी कर रही है।

NCB

सूत्रों के अनुसार सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित 10 ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया था। इनमें से रिया ने अकेले 20 पृष्ठों का बयान एनसीबी को दिया है ।इससे ही एनसीबी को कई फिल्मी हस्तियों के नाम का पता चला है। रिया ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ पुणे के पास लोनावाला बंगले पर सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह व सीमोन खंबाटा अक्सर उनके साथ रहते थे। यहां ड्रग पार्टी होती थी,जिसे कई फिल्मी हस्तियां शामिल होती थी।

फिल्मी हस्तियों को ड्रग सप्लाई

सूत्रों के अनुसार रिया के इसी स्टेटमेंट के बाद एनसीबी ने आज ड्रग पेडलर अनुज केसवानी की निशानदेही पर कमलजीत उर्फ केजे को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य 6 ड्रग पेडलरों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दिया है। कमलजीत का ड्रग की काली दुनिया में दुबई तक अयास खान तक पहुंच है। साथ ही वह मुंबई व गोवा में खुद फिल्मी हस्तियों को ड्रग सप्लाई करता है।

गोवा के होटल व्यवसाई गौरव आर्या से भी उसके ड्रग संबंधी संबंध हैं। साथ ही एनसीबी को यह भी पता चला है कि कमलजीत से ड्रग लेकर जैद विलात्रा व अब्दुल वासित परिहार शोविक चक्रवर्ती ,सैमुअल मिरांडा व दीपेश सावंत तक पहुंचाते थे। इसके बाद ड्रग रिया व सुशांत तक पहुंचती थी।

रिया खुद ड्रग के पैसे दिया करती थी। साथ ही अन्य ड्रग पेडलरों से इस मामले में गहन छानबीन कर रही है। एनसीबी इस मामले में अनुज केसवानी व कमलजीत को सीढ़ी बना कर फिल्मी हस्तियों तक पहुंचने की तैयारी कर रही है। एनसीबी बहुत जल्द इस मामले में अब किसी बड़ी फिल्मी हस्ती को समन भेजने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *