लखीमपुर हिंसा: AAP-कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘हादसे का वीडियो’, कहा- ये तो हत्या है

गाड़ी से कुचलकर हुई किसानों की मौत (Farmers Death) और उसके बाद मचे बवाल का एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे है.जिसके बाद ये नया वीडियो सामने आया है.

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की गाड़ी से रौंदकर हुई हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है. आपको बता दें कि केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की गाड़ी से कुचलकर हुई किसानों की मौत (Farmers Death) और उसके बाद मचे बवाल का एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे है.जिसके बाद ये नया वीडियो सामने आया है.

आपको बता दें कि एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जिसे यूपी कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत तमाम नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए इसे हादसा नहीं हत्या करार दिया है. आपको बता दें कि UP KIRAN इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वहीँ ज्ञात हो कि वीडियो ट्वीट करते हुए यूपी कांग्रेस ने लिखा न तो कोई किसान ‘उपद्रव’ मचा रहा था, न ही कोई किसान ‘गाड़ी’ पर पथराव कर रहा था मंत्री का बेटा अपने बाप के आदेश का पालन कर रहा था. किसानों को बेरहमी से पीछे से कुचल रहा था, अब सब कुछ सामने है. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने भी वीडियो ट्वीट कर लिखा कि क्या अब भी किसी प्रमाण की आवश्यकता है. उन्होंने कुछ मीडिया चैनल पर भी सवाल खड़े किए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *