टीम इंडिया से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड को लगा करारा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी

केन और T20 के लिए 15 सदस्यीय टीम आईसीसी T20 वर्ल्डकप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के 24 घंटे से भी कम वक्त उपरांत सोमवार शाम को जयपुर पहुंच चुके हैं

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इंडिया के विरूद्ध कल से शुरू हो रही तीन मुकाबलों की T20 सीरीज में नहीं खेलेंगे। विलियमसन ने टेस्ट सीरीज पर ध्यान आकर्षित करने के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम के विरूद्ध तीन मुकाबलों की T20 सीरीज से बाहर होने का निर्णय लिया है।

new zealand cricket team

तो वहीं कीवी टीम की बागडोर अब टिम साउदी सम्भालेंगे। ICC पुरुष T20 वर्ल्डकप एवं न्यूजीलैंड के इंडिय टूर के मध्य ज्यादा वक्त नहीं बचा है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा है कि कप्तान केन विलियमसन इस सप्ताह इंडिया के विरूद्ध तीन मुकाबलों की T20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वो 25 नवंबर से कानपुर में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी को प्राथमिकता देंगे।

आपको बता दें कि केन और T20 के लिए 15 सदस्यीय टीम आईसीसी T20 वर्ल्डकप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के 24 घंटे से भी कम वक्त उपरांत सोमवार शाम को जयपुर पहुंच चुके हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने तेज गेंदबाज टिम साउदी को पहले मैच के लिए T20 टीम की कप्तानी का जिम्मा सौंपा है जबकि काइल जैमीसन, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स और मिशेल सेंटनर भी दोनों सीरीज के लिए मौजूद रहेंगे।