हर महिला अपने पति को नहीं बताती राज की ये 3 बातें!

कहा जाता है कि विवाह सात जन्मों का नाता है और शादीशुदा जोड़ा अपनी सारी बातें और सुख-दुःख एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं।

कहा जाता है कि विवाह सात जन्मों का नाता है और शादीशुदा जोड़ा अपनी सारी बातें और सुख-दुःख एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं। ऐसा करना भी चाहिए जिससे हम भरोसे के साथ अपने जीवनसाथी के साथ आनंदमय जीवन बिता सकें।

wedding

इस बात को मान लेने में कोई बुराई नहीं कि हम सभी के जीवन में कुछ ऐसी बातें होती हैं जो हम किसी से भी शेयर नहीं करते। अपने लाइफ पार्टनर से भी नहीं। ये बात महिलाओं तथा मर्दों दोनों के लिए समान रूप से लागू होती है।

औरतों की बात करें तो उनके लिए कहा जाता है कि युवती कोई भी बात छुपा कर नहीं रख पाती, किंतु ये पूरा सच भी नहीं। महिलाओं के मन की थाह लेना सरल नहीं। उनके मन की बात समझ पाना मुश्किल है। किंतु कुछ ऐसी बातें होती हैं जिन्हें वो छुपाती हैं खासकर अपने पति से…इस खबर में हम आपको बताते हैं वो 3 बातें जो बीवियां अपने पति से छुपाती हैं…।

  • हर स्त्री के जीवन में कोई ना कोई जरूर आता है उन्हें भी पति के जीवन में आने से पहले किसी न किसी पुरुष से प्रेम होता है किंतु ये बात वो किसी को भी नहीं बताना चाहती। महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती। वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता है कि ये बात पता चलने पर उनकी शादीशुदा जिन्दगी में परेशानियां आ जाएंगी।
  • अधिकतर महिलाओं के मामले में ये बात हकीकत है कि करीब करीब हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है। हो सकता है कि वो ये राज अपनी उस सहेली को बता दें जिस पर उसे पूरा विश्वास हो किंतु अपने पति को ये बात कभी नहीं बताती।
  • पत्नी अक्सर अपने पति से अक्सर कहती हैं कि वो हमारे आपस की बातें सहेलियों से शेयर नहीं करती। किंतु ऐसा बहुत कम होता है कि वो अपने और अपने पति के कई राज सहेलियों के साथ शेयर नहीं करती। महिलाएं अपनी सहेलियों को सब कुछ बता देती हैं किंतु पति को हमेशा यही कहती हैं कि उसने ये बात किसी से नहीं कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *