अब माफिया मुख्तार अंसारी पर आई नई आफत, योगी सरकार करने जा रही ये बड़ी कार्रवाई

अब माफिया मुख्तार अंसारी की वाइफ के नाम पर संचालित पेट्रोल पम्प कुर्क करेगी योगी सरकार, जानें वजह

उत्तर प्रदेश॥ राज्य के बांदा जेल में सजा काट रहे माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले है। यूपी में योगी सरकार के आने के बाद इस माफिया को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं।

yogi don and mukhtar

माफिया मुख्तार अंसारी की अरबों रुपए की प्रापर्टी को जब्त कर लिया गया है और उसके गुर्गों पर भी योगी सरकार ने सख्त कार्रवाई की है। वहीं, राजधानी लखनऊ में गैंगस्टर मुख्तार के बेटों के नाम पर डालीबाग में स्थित घर को गिराने के बाद अब माफिया की पत्नी आयशा अंसारी की जमीन पर बने पेट्रोल पम्प को बन्द करने की तैयारी चल रही है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक हुसैनगंज के 21 विधानसभा मार्ग पर ये पेट्रोल पम्प मौजूद है। बड़ी बात तो ये है कि HP के पास इस पेट्रोल पम्प का कोई भी कागज नहीं है। वहीं इस पेट्रोल पम्प को नियमों को ताक पर रखते हुए बनाया गया है। लिहाजा अब LDA इस पेट्रोल पम्प को बंद करने की दिशा में एक्शन लेने जा रही है।

लखनऊ विकास प्राधिकरण के अफसरों के अनुसार, पेट्रोल पम्प करीबन 8900 वर्ग फीट पर बना है और इसका एक हिसा मुख्तार अंसारी की वाइफ के पास है। बताया जा रहा है कि एलडीए के सचिव पवन गंगवार को आजमगढ़ पुलिस ने रिपोर्ट भेजी है। जिसके मुताबिक पेट्रोल पम्प को नियमों को तोड़ कर बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *