अब इनके लिए किक्रेट खेलेंगे हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, कह दी ये बड़ी बात

हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलेंगे। ब्रावो की मौजूदा टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने उन्हें सेंट किट्स को ट्रेड किया है। 

तरौबा। हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलेंगे। ब्रावो की मौजूदा टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने उन्हें सेंट किट्स को ट्रेड किया है।
Dwayne Bravo Join St Kitts and Nevis Patriots
टीकेआर ने एक आधिकारिक बयान में कहा,”ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने डीजे ब्रावो के अनुरोध के आधार पर, उन्होंने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के साथ ट्रेड करने पर सहमति व्यक्त की है।

एक नई चुनौती की आवश्यकता

डीजे ब्रावो ने कहा, “मेरे करियर में इस स्तर पर, मुझे एक नई चुनौती की आवश्यकता थी, जो क्रिकेट वेस्ट इंडीज के लाभ के लिए युवा प्रतिभा के साथ काम करना है।
सीपीएल की एक नई फ्रेंचाइजी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स का हिस्सा बनना मुझे एक नई चुनौती प्रदान करेगा। मैं अपनी इच्छाओं का सम्मान करने के लिए और वर्षों से सभी समर्थन के लिए टीकेआर को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं त्रिनिदाद और टोबैगो के लिए सामान्य रूप से उनके द्वारा किए गए हर काम की भी सराहना करता हूं।”

टूर्नामेंट का आगाज 28 अगस्त को होगा

टीकेआर के निदेशक वेंकी मैसूर ने कहा, “डीजे ब्रावो ने टीकेआर को न केवल एक चैंपियन टीम बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, बल्कि उस टीम की कप्तानी भी की है जिसने 2015, 2017 और 2018 में तीन चैंपियनशिप जीते हैं। हम उनकी इच्छाओं और कैरेबियाई क्रिकेट की मदद करने की उनकी इच्छा का सम्मान करते हैं। ” सीपीएल 2021 का आयोजन सेंट किट्स और नेविस में होगा। टूर्नामेंट का आगाज 28 अगस्त को होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *