त्रिपुरा में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, जानें यहां का कोरोना ग्राफ

त्रिपुरा में प्रतिदिन बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 296 नये कोरोना मरीजों की शिनाख्त हुई है

अगरतला, 02 अक्टूबर यूपी किरण। त्रिपुरा में प्रतिदिन बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 296 नये कोरोना मरीजों की शिनाख्त हुई है। राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 26359 हो गई है।

     

शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 504 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। राज्य में कुल 20573 मरीज स्वस्थ हो गये हैं। कुल 5480 मरीजों का अभी भी विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

राज्य में काफी संख्या में अर्धसैनिक बलों के कर्मी भी संक्रमित हुए हैं। अब तक 283 मरीजों की मौत भी हुई है। शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 03 और मरीजों का निधन हुआ है। राज्य में एक्टिव मामले 20.8 फीसद है। वहीं स्वस्थ होने वाले 78 फीसद है। अब तक राज्य में 98117 लोगों की जांच हुई है। राज्य में मरीजों की औसत वृद्धि दर 1.3 फीसद है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *