अस्पताल के टॉयलेट में नर्स ने कपड़े उतारकर कोरोना संक्रमित के साथ किया ये, जानकर उड़ जाएंगे होश

कोविड-19 काल के मध्य एक हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है।

कोविड-19 काल के मध्य एक हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है। अजीब इसलिए क्योंकि एक ओर जहां लोग इस संक्रमण से बचने की कोशिश में जुटे हैं वहीं एक अस्पताल में नर्स और संक्रमण रोगी के शारीरिक संबंध बनाने का मामला उजागर हुआ है। अस्पताल के बाथरूम में दोनों के शारीरिक संबंध बनाने की डिटेल मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन ने दोनों को आइसोलेट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए खुद पूरे मामले की सूचना दी।

crime

इंडोनेशिया देश के जकार्ता में एक युवक को कोरोना पॉजटिव की पुष्टि हुई। वायरस की पुष्टि के बाद उसे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। सोशल मीडिया पोस्ट में संक्रमित मरीज ने बताया कि उसने अस्पताल के बाथरूम में नर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। द सन की रिपोर्ट में बताया गया- उसने व्हाट्सएप का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें दोनों की बीच बातचीत का जिक्र है। स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

पोस्ट वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने दोनों से पूछताछ की। इसमें उन्होंने जकार्ता स्थित डब्ल्यूए क्वारंटाइन सेंटर के बाथरूम में संबंध बनाने की बात स्वीकार की। रिपोर्ट में बताया कि गया कि नर्स ने अपना PPE (सुरक्षा कपड़ा) सूट भी उतार दिया था। मामले में क्षेत्रीय मिलिट्री कमांड के सूचना प्रमुख लेफ्टिनेंट कर्नल अर-हरविन बीएस ने बताया कि नर्स व रोगी दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *