नुसरत जहां ने BJP को लेकर दिया अब तक का सबसे विवादित बयान, जानिए क्या कहा

अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को लेकर एक विवादित बयान दिया है। नुसरत ने भाजपा को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया है। 

नयी दिल्ली। अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को लेकर एक विवादित बयान दिया है। नुसरत ने भाजपा को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया है।

nusrat jha

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान नुसरत ने कहा, ‘आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए, बीजेपी जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी और धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच दंगा कराती है। अगर बीजेपी सत्ता में आई तो मुस्लिमों की उलटी गिनती शुरू जाएगी।’

भाजपा ने पलटवार किया

नुसरत जहां के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने टीएमसी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया। अमित मालवीय ने ट्विट करते हए कहा कि पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया। अब टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन पिशी चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?

बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने दमखम भरना शुरू कर दिया है। इसी के साथ-साथ राज्य में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *