OMG: चिड़ियाघर के बाहर नजर आया रहस्यमयी जीव, लोगों ने कहा-एलियन जैसा कुछ

टेक्सास के चिड़ियाघर में रहस्यमयी जीव: अमेरिका में रहस्यमयी चीजों का दिखना कोई नई बात नहीं है। यहां हर दिन अजीबोगरीब वस्तुओं और जीवों के बारे में कई खबरें आ रही हैं जिनके बारे में लोग दावा करते हैं कि वे अलग-अलग जगहों पर पाई गई हैं। टेक्सास के एक चिड़ियाघर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को देखकर इंटरनेट यूजर्स के होश उड़ गए हैं। इस कैमरे की फुटेज में रहस्यमयी जीव दिखाई दे रहा है।

OMG
चिड़ियाघर में घूम रहे जानवर
द सिटी ऑफ अमरिलो द्वारा जारी एक तस्वीर में चिड़ियाघर में घूमते हुए एक रहस्यमय प्राणी के सुरक्षा कैमरे के फुटेज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तस्वीर साफ नहीं थी, लेकिन उसके दो पैर और नुकीले कान थे, जो पीछे छिपे हुए थे। यह चिड़ियाघर परिसर के ठीक बाहर घूम रहा था।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर
अमरिलो शहर, टेक्सास ने फोटो को कैप्शन के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि अमारिलो चिड़ियाघर ने चिड़ियाघर के बाहर कैमरे पर अंधेरे और सुबह के समय (लगभग 1:25 बजे) एक अजीब छवि देखी। क्या यह अजीब टोपी वाला व्यक्ति है जिसे रात में चलना पसंद है? एक चुपकाबरा? क्या यह यूएओ हो सकता है?

फोटो का रेजोल्यूशन कम था
आपको बता दें कि चौपकाबरा एक पौराणिक प्राणी है, जो अमेरिकी लोककथाओं का हिस्सा है। यह आमतौर पर हिंसक हमलों और पिशाचवाद से जुड़ा होता है, जिसमें बकरियां और छोटे जानवर इसके शिकार होते हैं। हालांकि इस जीव को एलियन के रूप में कैमरे में कैद किए जाने की चर्चा थी, लेकिन फोटो का रेजोल्यूशन कम होने के कारण जीव के वास्तविक स्वरूप का पता लगाने का कोई तरीका नहीं था। उसी समय, चिड़ियाघर के अधिकारियों ने पुष्टि की कि चिड़ियाघर में जबरन प्रवेश के कोई संकेत नहीं थे और सभी सुरक्षा कैमरे काम कर रहे थे।