OMG: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र की जुबान और गुप्तांग काटकर पेड़ से लटकाया

जनपद प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाने के पूरबपटी भनइ पुर में 21 वर्षीय छात्र कन्हैया लाल की हत्या करके गांव से दूर नदी किनारे पेड़ से शव को लटका दिया गया।

प्रतापगढ़। प्रदेश में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है। ताजा मामला जनपद प्रतापगढ़ का है जहाँ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र की निर्मम तरीके से हत्या करने के बाद उसकी जुबान और गुप्तांग को काट कर शव को पेड़ पर टांग दिया गया। यह घटना प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाने के पूरबपट्टी भनइपुर की है।

pratapgarh crime

जानकारी के मुताबिक जनपद प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाने के पूरबपटी भनइ पुर में 21 वर्षीय छात्र कन्हैया लाल की हत्या करके गांव से दूर नदी किनारे पेड़ से शव को लटका दिया गया। गांव के प्रधान ने पेड़ से शव टँगा होने की सूचना पुलिस को दी, सूचना के बाद पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी रही। मृतक के पिता माता प्रसाद का कहना है कि मेरा बेटा प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता था और लॉक डाउन के बाद से घर पर रह रहा था। हमारे बेटे की हत्या करके उसकी जबान और गुप्तांग काट लिया गया और शव को पेड़ से लटका दिया गया, हालांकि उसका दावा है कि उसकी किसी से कोई जाती दुश्मनी नही है।

वहीँ इस प्रकरण को लेकर पुलिस अधिकारी का कहना है कि सुबह नौ बजकर 30 मिनट पर गांव के प्रधान ने थाने में सूचना दी कि नदी किनारे चिलबिल के पेड़ से शव लटका है। सूचना पर पुलिस पहुची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी इस मामले में पीड़ित की तरफ से तहरीर नही मिली है।

जिस तरह से हत्या की वारदात को हत्यारो ने अंजाम दिया है उससे लगता है कि दुश्मनी गम्भीर है। आशंका जताते हुए उन्होंने कहा कि मामला चाहे अशनाई का हो या फिर सम्पत्ति का ये तो जाँच-पड़ताल के बाद ही सामने आएगा। कन्हैया अपने मा बाप का इकलौता चिराग था। हालांकि पिता किसी भी दुश्मनी से इनकार कर रहा है। फिलहाल इस घटना से जांच के बाद ही पर्दा उठ सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *