OMG: जयमाला की जगह दुल्हन ने गले में डाल दिया खतरनाक सांप, दूल्हे ने पहनाई अजगर की माला

हर देश हर इलाके में होने वाली शादियों की अपनी अलग रस्में हैं। कहीं-कहीं ये रस्में इतनी अजीब होती हैं लोग सुनकर भी हैरान रह जाते हैं...

हर देश हर इलाके में होने वाली शादियों की अपनी अलग रस्में हैं। कहीं-कहीं ये रस्में इतनी अजीब होती हैं लोग सुनकर भी हैरान रह जाते हैं। हम सबको पता है कि शादी के दौरान वरमाला की एक रस्म होती है। इस रस्म में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को फूलों का हार डालते हैं लेकिन आज वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन फूलों के हार की जगह एक-दूसरे गले में जो चीज डाल रहे उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

GROOM BRIDE

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला की रस्म के एक-दूसरे के गले में खतरनाक सांप डाल रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स के होश उड़ गए। वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो गया है। ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया तहलका मच गया। हालांकि ये वीडियो कहां का है इस बारे में कुछ पता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biharii)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खुले मैदान में शादी की रस्में निभाई जा रही हैं। यहां दूल्हा-दुल्हन के जयमाला कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई है। इसी दौरान जयमाला के कार्यक्रम में एक ट्विस्ट आता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने हाथ में एक खतरनाक सांप लेकर आती है और दूल्हे के गले में उस सांप को जयमाला के रूप में डाल देती है। इसके बाद दूल्हा भी अपनी दुल्हन के गले में एक बड़ा सा अजगर डाल देता है।

हैरान रह गए लोग

दूल्हा और दुल्हन के गले में सांप और अजगर पड़ने के बाद जयमाला की रस्म संपन्न जाती है। बता दें कि इस वीडियो में जयमाला की जैसी रस्म देखने को मिली, वैसा शायद की किसी ने कभी देखी हो। इस वीडियो देखने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित है। लोग वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रया दे रहे हैं। इस वीडियो को psycho_biharii नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।