OMG: इस शापित पेंटिंग के साथ घर में आई नेगेटिव एनर्जी, शख्स का हुआ बुरा हाल, फिर उठाना पड़ा ये कदम

दुनिया भर में भूत-प्रेतों को मानने और न मानने वालों की कमी नहीं है। आज भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो भूत-प्रेत और आत्माओं से जुडी बातों पर...

दुनिया भर में भूत-प्रेतों को मानने और न मानने वालों की कमी नहीं है। आज भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो भूत-प्रेत और आत्माओं से जुडी बातों पर विश्वास करते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी लोग हैं जो इन सब बातों को फिजूल मानते हैं। हालांकि कई बार हमारी जिन्दगी में कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिन्हें देखकर हमें लगने लगता है कि भूत प्रेत की बातें फिजूल नहीं है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही एक खबर लेकर आएं हैं जिसे पढ़कर आप भी भूत-प्रेतों के वजूद पर यकीन करने लगेंगे।

cursed painting

दरअसल, एक शख्स ने एक पेंटिंग को लेकर कुछ अजीब सा दावा किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार डैन नाम के इस शख्स ने जो दावा किया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक व्यक्ति ने ई-बे वेबसाइट पर एक पेंटिंग बेचने का ऐड डाला था और उसके साथ उसकी डिटेल्स भी दी गई थी। इस पेंटिंग के साथ दी गई डिटेल्स काफी चौकाने वाली थी।

डिटेल्स में शख्स ने बताया कि उसने यह पेंटिंग 38 हजार रूपये में बाजार से से खरीदी थी। इस पेंटिंग में दो खूबसुरत गुड़िया बनी हुई हैं। ये दोनों गुड़िया बेहद प्यारी दिख रही है लेकिन जिस महिला से उसने पेंटिंग खरीदी थी उसने उसे आगाह किया था कि अगर वो इस पेंटिंग को खरीदता हैं तो इस पेंटिंग के उनके घर पर भूत-प्रेत और नकारात्मक शक्तियां भी एंट्री ले लेंगी।

डैन ने बताया कि उसने महिला की बात पर ध्यान नहीं दिए और पेंटिंग अपने घर लेकर आ गया आया। डैन के मुताबिक कुछ ही दिन में उसे पेंटिंग का नकारात्मक प्रभाव दिखने लगा। उसने बताया कि उसके जीवन में बहुत-सी परेशानियां अचानक से आ गईं। कई बार वह रात को सो नहीं पाता था, उसके घर में गंदगी, कीड़े और चूहे आने लगे, अचानक ही उसके स्वस्थ पालतू जानवर की भी मौत हो गई। इन सब घटनाओं को देखकर मै हैरान हो गया।

डैन को जब महसूस होने लगा कि ये सारी घटनाएं घर में पेंटिंग के आने के बाद से ही होनी शुरू हुई हैं तो उसने उस पेंटिंग को ई-बे (E-bay website) पर बेचने का निर्णय लिया। उसने पेंटिंग को मात्र 6 हजार रूपयों में बेचने का फैसला लिया जबकि उसने उसे 38 हजार रूपए में खरीदी थी। डैन ने वेबसाइट पर पेटिंग के की तस्वीर डालते हुए एक कैप्शन भी लिखा, ‘इस पेंटिंग पर धूल जमी है और यह शापित है।’