अमेरिका में चुनावी अभियान जोरों पर, कमला हैरिस ने राष्ट्रपति ट्रंप पर कसा तंज कहा….

अमेरिका में कोरोना वायरस के संकट के बीच चुनावी अभियान भी जारी है। और राजनीतिक सरगर्मिंया तेज हो गई है। इस दौरान एक किताब के आने से अमेरिकी राजनीति में हडकंप मच गया है।

नई दिल्ली : अमेरिका में कोरोना वायरस के संकट के बीच चुनावी अभियान भी जारी है। और राजनीतिक सरगर्मिंया तेज हो गई है। इस दौरान एक किताब के आने से अमेरिकी राजनीति में हडकंप मच गया है। बता दे डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने आरोप लगाया है। कि डोनाल्ड ट्रंप ने जानबूझकर अमेरिकी लोगों को कोरोना संकट की सच्चाई से दूर रखा है।

और साथ ही उन्हें धोखा दिया है। जानकारी के अनुसार अमेरिकी पत्रकार बॉब वूडवॉर्ड द्वारा लिखी गई किताब में कई कई खुलासे हुए हैं। जिसमें डोनाल्ड ट्रंप पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। और दावा है कि डोनाल्ड ट्रंप ने किताब में कहा है कि वह कोरोना वायरस को कमतर दिखाना चाहते थे। क्योंकि इससे गलत असर पड़ता है। जबकि फरवरी में डोनाल्ड ट्रंप को यकीन हो गया था। कि ये महामारी काफी घातक साबित होने वाली है। आपको बता दे कमला हैरिस ने इस पूरे विवाद पर आरोप लगाया है। कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी छवि बचाने के लिए ये सब कुछ किया है।

जिन लोगों की मौत हो गई है। औऱ उनके परिवार की जिंदगी बर्बाद हो गई है। मगर डोनाल्ड ट्रंप बतौर राष्ट्रपति अपनी ड्यूटी निभाने में पूरी तरह फेल रहे हैं। और उन्होंने कहा ऐसे में वो राष्ट्रपति रहने के लायक नहीं हैं। आगे कमला हैरिस कहती है। कि डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को अमेरिकी लोगों से आगे रखा है। जिसका जवाब जरूर उन्हें मिलेगा। इसके अलावा भी कई बार डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच में बातूनी जंग हो चुकी है। वहीं हैरिस ने आरोप लगाया कि फरवरी में दुनिया के सामने डोनाल्ड ट्रंप कह रहे थे। कि कोरोना कुछ नहीं है। ये सिर्फ एक छोटी सी चीज है लेकिन उनकी लापरवाही ने लाखों अमेरिकियों की जान छीन ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *