Modi Cabinet Expansion: कभी थे ममता के साथ, अब मोदी के हैं खास, बनेंगे मंत्री

प्रमाणिक ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि शांतनु और मुझे उपस्थित रहने के लिए कहा गया है, लेकिन यह नहीं पता कि हमें मंत्रालय में शामिल किया जाएगा या नहीं

बहुप्रतीक्षित केंद्रीय मंत्रिमंडल (Modi Cabinet Expansion) में फेरबदल कल शाम छह बजे होने की उम्मीद है और पश्चिम बंगाल के सांसदों को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में जगह मिलने की संभावना है।

MPs Nisith Pramanik - Modi Cabinet Expansion

हालांकि कूचबिहार के BJP सांसद निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि उन्हें पीएमओ से कोई आधिकारिक फोन कॉल या पत्र नहीं मिला है, उन्होंने फ्री प्रेस जर्नल से पुष्टि की कि वो फेरबदल (Modi Cabinet Expansion) के दौरान बोंगांव के सांसद शांतनु ठाकुर के साथ मौजूद रहेंगे।

प्रमाणिक ने कहा कि मैं कह सकता हूं कि शांतनु और मुझे उपस्थित रहने के लिए कहा गया है, लेकिन यह नहीं पता कि हमें मंत्रालय (Modi Cabinet Expansion) में शामिल किया जाएगा या नहीं। लेकिन बीजेपी सूत्रों के अनुसार सिर्फ निसिथ और शांतनु ही नहीं, राणाघाट के सांसद जगन्नाथ सरकार और हुगली के सांसद लॉकेट चटर्जी के नाम भी ताजा कैबिनेट में सुनने को मिल रहे हैं।

सूत्रों ने कहा कि जगन्नाथ सरकार, निशीथ प्रमाणिक, शांतनु ठाकुर, लॉकेट चटर्जी और यहां तक ​​कि पश्चिम बंगाल BJP नेता दिलीप घोष के नाम केंद्रीय मंत्रिमंडल (Modi Cabinet Expansion) का हिस्सा बनने के लिए चर्चा में हैं।

हालांकि, फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें घटनाओं के बारे में पता नहीं था और उन्होंने यह भी दावा किया कि वह पश्चिम बंगाल के लिए रहना और काम करना पसंद करेंगे। आपको बता दें कि निसिथ प्रमाणिक कभी ममता के संग थे और अब पीएम मोदी के साथ हो गए हैं। ये अपने क्षेत्र के दिग्गज नेता माने जाते हैं। (Modi Cabinet Expansion)

5G केस में फिर बढ़ी एक्ट्रेस जूही चावला की टेंशन, कोर्ट ने दिया ये सख्त आदेश
OMG!! 13 वर्षीय लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने स्कूल में किया था ये गंदा काम
चीनी कर्ज के शिकंजे में आया एक और देश! दिवालिया होने की कगार पर, ड्रैगन कब्‍जा सकता है जमीन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *