Open National Taekwondo Championship: पांच स्वर्ण और दो रजत पदक जीत किया जिले का नाम रोशन

दादर नगर हवेली में आयोजित दो दिवसीय ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में महाराजगंज जनपद के खिलाड़ियों ने सात मेडल लाकर जिले का नाम...

महराजगंज। दादर नगर हवेली में आयोजित दो दिवसीय ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में महाराजगंज जनपद के खिलाड़ियों ने सात मेडल लाकर जिले का नाम रोशन किया है। जिला सचिव अभिषेक कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि जनपद से कुल 10 खिलाड़ियों ने ताइक्वांडो खेल के लिए उत्तर प्रदेश की टीम ने प्रतिभाग लिया था जिसमें पाँच स्वर्ण और दो रजत पदक सहित कुल सात पदक जीते हैं।

Taekwondo Championship

खिलड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

पदक जीतने वालों में आयुष प्रजापति, मिथलेश विश्वकर्मा, शिवेन्द्र चक्रवर्ती, विशेष विश्वकर्मा व हर्षिता प्रजापति श्वेता प्रजापति, रिद्धि चौहान, अनुज कुमार प्रजापति, राजदीप बबलू आदि ने ने शानदार प्रदर्शन किया। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर टीम के कोच राम नरायण ने बताया कि खिलाड़ियों की कठिन परिश्रम से जिला को गौरवान्वित किया।

महराजगंज जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष सरदेन्दु पान्डेय ने बताया कि यह सभी खिलाड़ी पनियरा के प्रशिक्षण केन्द्र से हैं। उनके इस उपलब्धि पर सम्मानित किया जायेगा। उप जिला क्रीड़ा अधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दिया। सभी प्रशिक्षकों राम नारायण,रिजवान अहमद फैजी, रियाज अली, महेश राजभर, संजय सैनी, दिनेश गुप्ता, प्रदीप राज, राहुल राय, आकाश चौधरी ने बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *