अखिलेश यादव के करीबी नेता पर दर्ज मुकदमे को लेकर सपाइयों में आक्रोश, पुलिस अधीक्षक से कही ये बात

चौक कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला के पति के द्वारा बुधवार को सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां, एक महिला व दो अन्य लोगो के खिलाफ चौक कोतवाली पर गंभीर धराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

शाहजहांपुर, 01 अक्टूबर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से सपा नेताओं में आक्रोश फैल गया। गुरुवार को पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडेय के नेतृत्व में सपा नेताओ का एक शिष्टमंडल पुलिस अधीक्षक एस आनंद से मिला और मुकदमे को स्पंज किए जाने की मांग की। एसपी ने सपा नेताओं को मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

sp shahjahanpur

चौक कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला के पति के द्वारा बुधवार को सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां, एक महिला व दो अन्य लोगो के खिलाफ चौक कोतवाली पर गंभीर धराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद से सपा नेताओं में आक्रोश फैल गया। गुरुवार को सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रदीप पांडेय के नेतृत्व में सपा नेताओ का एक शिष्टमंडल एसपी से मिला और इस मामले में जिलाध्यक्ष तनवीर खां को शामिल किए जाने पर नाराजगी जताई। सपा नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से उक्त मुकदमे को खत्म किये जाने की मांग की। एसपी ने मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया।

प्रदीप पांडेय ने कहा कि सत्ता पक्ष के इशारे पर इस मामले में तनवीर खां को शामिल किया गया है, जबकि उनका इस मामले से कोई लेना देना नही है। पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि कुछ लोग बेवजह जिलाध्यक्ष तनवीर खां को इस मामले में जोड़कर उनकी राजनीतिक छवि को खराब करना चाहते हैं। एमएलसी अमित यादव ने कहा कि तनवीर खां स्वच्छ छवि के नेता हैं उनके खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाकर इस तरह मुकदमा दर्ज करवाना एक राजनीतिक साजिश है। निवर्तमान प्रदेश सचिव उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि तनवीर खां सर्वसमाज के नेता है उनके ऊपर झूठे आरोप लगाकर मुकदमा करवाया गया है।

शिष्टमंडल में रणंजय यादव, गायत्री वर्मा, अब्दुल कादिर खान, सैयद रिजवान अहमद, डॉ. नवनीत यादव, कपिल सिंह वर्मा, संजीव वर्मा, प्रदीप तिवारी पिंटू, तालिब खां, तैयब आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *