ओवैसी में मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- सीमा पर मारे जा रहे हैं जवान और आप T20 खेलेंगे!

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों और गैर स्थानीय लोगों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इसे लेकर न सिर्फ कश्मीर में बल्कि...

हैदराबाद। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों और गैर स्थानीय लोगों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इसे लेकर न सिर्फ कश्मीर में बल्कि पूरे देश में गुस्सा भड़क रहा है। इसका असर भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले T20 मैच पर भी देखने को मिल रहा है। लोग इस मैच की खिलाफत कर रहे हैं। इस बीच AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर सवाल उठाए हैं।

Owaisi

उन्होंने कहा है कि एक तरफ जम्मू कश्मीर में 9 बहादुर जवान आतंकियों से लड़ते-लड़ते शहीद हो गए। वहीं दूसरी तरफ 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 मैच खेला जाएगा। इसके साथ ही AIMIM चीफ ने कश्मीर में सीजफायर और बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमत को लेकर भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

ओवैसी ने कहा, ‘हम भारत के पीएम से पूछना चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में नौ बहादुर सिपाही मारे गए और 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का टी20 होगा। मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है। अब फौज के 9 सिपाही मर गए तो आप टी20 खेलेंगे।

उन्होंने कहा पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जान लेकर टी20 खेल रहा है। उन्होंने कहा जम्मू कश्मीर मेंरोजी रोटी कमाने गए बिहार के गरीब लोगों का कत्ल कर दिया गया, टारगेट किलिंग हो रही है। कश्मीर में इंटेंलिजेंस क्या कर रहा है, खुलेआम हथियार आ रहे हैं और आप मैच खेलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *