Pakistan Cricket Team को लगा करारा झटका, इंग्लैंड को हुआ ये बड़ा फायदा

PCB के मेडिकल पैनल ने बाएं हाथ के मध्यक्रम के (Pakistan Cricket Team) बल्लेबाज को पुनर्मूल्यांकन से पहले चार सप्ताह के पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरने की सलाह दी है

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के बल्लेबाज हारिस सोहेल हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं। बुधवार को यहां किए गए एमआरआई में ग्रेड थ्री की चोट का पता चला, जिसे उन्होंने बीते हफ्ते डर्बी में एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान उठाया था।

Haris Sohail and Pakistan team

PCB के मेडिकल पैनल ने बाएं हाथ के मध्यक्रम के बल्लेबाज (Pakistan Cricket Team) को पुनर्मूल्यांकन से पहले चार सप्ताह के पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरने की सलाह दी है। हारिस, जिन्हें केवल वनडे मैचों के लिए चुना गया था, लाहौर में राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र में पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरने के लिए पाकिस्तान लौटेंगे।

सोहेल ने एक बयान में कहा कि मैं टीम की सफलता में योगदान देने और टीम (Pakistan Cricket Team) में अपनी स्थिति मजबूत करने के अपने उद्देश्य के तहत एकदिवसीय मैचों के लिए उत्सुक था।

सोहेल ने कहा कि इस पृष्ठभूमि में, मैं निराश हूं कि मेरा दौरा छोटा हो गया है, लेकिन मैं लाहौर लौटूंगा और एक पुनर्वास कार्यक्रम से गुजरूंगा ताकि मैं 2021-22 सीज़न के लिए पूरी तरह से ठीक हो सकूं। सोहेल (Pakistan Cricket Team) के चोटिल होने से इंग्लैंड को थोड़ी राहत मिल सकती है।

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज आज बाद में शुरू होगी, जिसके बाद 16, 18 और 20 जुलाई को तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। पाकिस्तानी टीम 21 जुलाई को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी, अगर वे 27 जुलाई से 24 अगस्त तक पांच टी20ई और दो टेस्ट मैच खेलेंगे। इस बीच, ईसीबी ने मंगलवार को पाकिस्तान के विरूद्ध आगामी सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की।

पेट्रोल-डीजल पर पीएम मोदी के नए नवेले मंत्री ने आते ही किया वो ऐलान, जिसका था सारी जनता को इंतजार
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में इस दिग्गज गेंदबाज की जगह लेंगे मोहम्मद सिराज
सिर्फ लौकी ही नहीं इसके छिलके भी हैं सेहत के लिए बेहद लाभदायक, कचरे में डालने से पहले जान लें इसके फायदे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *