Pakistan: पुलिसवाले ने नाबालिग हिंदू लड़की को किया अगवा फिर इस्लाम कबूलवाकर निकाह कराया

Pakistan में हिंदुओं के साथ अमानवीय व्यवहार का एक और मामला सामने आया है। सिंध प्रांत में एक पुलिसवाले ने नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा करने के बाद उसे इस्लाम कबूल करवाकर शादी करवा दिया गया। जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्ची का नाम नीना कुमारी है। 

सिंध। पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदुओं के साथ अमानवीय व्यवहार का एक और मामला सामने आया है। सिंध प्रांत में एक पुलिसवाले ने नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा करने के बाद उसे इस्लाम कबूल करवाकर शादी करवा दिया गया। जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्ची का नाम नीना कुमारी है।

Rape

नीना के पिता का नाम रमेश लाल है। यह परिवार सिंध प्रांत Pakistan के नौशहरो जिले का रहने वाला है। नीना को गुलाम मरूफ कादरी नाम के पुलिसवाले ने अगवा किया। आरोपी पुलिसवाले को इलाके में रह रहे अल्पसंख्यकों की सुरक्षा ड्यूटी में ही लगाया गया था।

नीना पिछले पांच दिनों से लापता थी (Pakistan)

नाम जाहिर न करने की शर्त पर सिंध (Pakistan) के एक हिंदू नेता ने बताया कि नीना पिछले पांच दिनों से लापता थी। जब नीना स्कूल से नहीं लौटी तभी उसके परिवार ने उसे खोजने की कोशिश की और उन्हें किडनैपिंग के बारे में पता लगा।

ऑल पाकिस्तान (Pakistan) हिंदू पंचायत के मुताबिक, कादरी ने 11 फरवरी को एक दरगाह पर नीना से जबरन इस्लाम कबुलवाया और निकाह से पहले उसका नाम बदल कर मारिया कर दिया। उसने कराची में पीड़िता से शादी की।

परिवार का दावा,  नीना है नाबालिग

सोशल-मीडिया पर शेयर किए जा रहे मैरिज सर्टिफिकेट पर सिर्फ पुलिसवाले की जन्मतिथि लिखी है और नीना को 19 साल का बताया है, जबकि नीना के परिवार का दावा है कि वह नाबालिग है। सिंध (Pakistan) के हिंदू नेता ने कहा कि इस मामले के बाद हम उन पुलिसवालों पर भी भरोसा नहीं कर सकते, जो हमारी सुऱक्षा में लगे हैं और न तो सरकार से हमारे मंदिर के पास पहरेदारी बढ़ाने को कह सकते हैं।

 

पाकिस्तान में छिड़ा सीविल वॉर! सेना और पुलिस में खतरनाक गोलीबारी, इतने लोगों की हुई मौत

ये हैं वो 4 महिला वैज्ञानिक जिनकी बदौलत दुनिया को मिली कोरोना की वैक्सीन

Pakistan Cricket Team को लगा तगड़ा झटका, टीम से बाहर हुए बाबर आजम और इमाम-उल-हक

 

आखिर मुस्लिम का अर्थ क्या होता है, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *