Nushrat Bharucha की फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर देख दहशत में आये दर्शक, जानिए रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की आने वाली हॉरर फिल्म 'छोरी' का पहला मोशन पोस्ट रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को देखकर दर्शकों के होश...

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की आने वाली हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्ट रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को देखकर दर्शकों के होश उड़ गए। इस फिल्म में नुसरत भरुचा भूत बनकर दर्शकों को डराने वाली हैं। उन्होंने फिल्म का जो मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इंस्टाग्राम पर साझा किया है वह बेहद डरावना है।

Nushrat Bharucha

अभिनेत्री नुसरत (Nushrat Bharucha) ने फिल्म ‘छोरी’ का मोशन पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन लिखा है-‘आतंक का नया चेहरा हमें डराने आ रहा है! छोरी ऑन प्राइम। इस नवंबर केवल प्राइम पर। नुसरत के साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो ने भी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि ‘छोरी’ के इस मोशन पोस्टर में एक चुड़ैल की तस्वीर को दर्शाया गया है, जिसने लाल रंग के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरे ढका हुआ है।

चुडैल को देखकर लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है

पोस्टर में उसका आधा चेहरा काफी डरावना दिख रहा है। चुडैल को देखकर लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है। वहीं मोशन पोस्टर में बच्चों के हंसने की आवाज और कुछ डरावनी चीखें सुनाई दे रही हैं। आंधी-तूफान के बीच छत पर बैठी ये चुड़ैल वाकई में काफी हॉरर नजर आ रही है। बताते चले की नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘लपछापी’ की हिंदी रीमेक है।

इस फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। फिल्म में नुसरत (Nushrat Bharucha) के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज ने मुख्य किरदार निभाया है। ‘छोरी’ के अतिरिक्त नुसरत जल्द ही अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म ‘राम सेतु’ में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वह कॉमेडी फिल्म ‘जनहित में जारी’ में कॉन्‍डोम सेल्स एग्जीक्यूटिव का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Smart Glasses: फोटो खींचने के साथ कॉल का भी जवाब देगा यह चश्मा, देखें किस देश में हुआ लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *