अखिलेश से नाराज हुए पप्पू यादव, बोले- चीरहरण हो रहा और आप आराम से बैठे हो

उत्तर प्रदेश में पंचायत और जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हो रहा है, कल 8 जुलाई को नामांकन हुआ

अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं, इसी बीच पप्पू यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि ‘अखिलेश यादव जी आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! मैं होता तो BJPवालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! पप्पू यादव ने यह ट्वीट कल यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा के संदर्भ में किया था, हिंसा के दौरान भाजपा और सपा दोनों ओर से हिंसा की गई थी.

Akhilesh and Pappu Yadav

जन अधिकार पार्टी के मुखिया और बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी,इतना संसाधन हो तो BJPवालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो!जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।

उत्तर प्रदेश में पंचायत और जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हो रहा है, कल 8 जुलाई को नामांकन हुआ, 826 सीटों में से 290 से ज्यादा सीटों पर भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध चुन लिए गए, शेष सीटों पर मतिदान और परिणाम 10 जुलाई को आएगा। जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भी भाजपा ने 75 में से 67 सीटें अपने नाम की थी.

कल नामांकन के दौरान हुई हिंसा में कई जगह सपा कार्यकर्ताओं ने पथराव किया तो कई जगहों पर सपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, राज्य में इतना सब होने के बाद बावजूद सपा प्रमुख अखिलेश यादव सिर्फ ट्वीट करते रहे, इसी को लेकर पप्पू यादव काफी नाराज हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *