परेश रावल ट्विटर पर दिखा रहे थे हीरो वाला जलवा, जनता ने लगा दी लताड़

कोरोना वायरस के कहर से भारत में मरीजो की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. आपको बता दें कि भारत में लगातार कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है।  केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 85,940 हो गई है, जिनमें 53,035 सक्रिय हैं।

एक यूजर ने परेश रावल के ट्वीट पर लिखा, ‘सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।’

वहीं अबतक 2752 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं।घर पर रहने की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

कोरोना संकट में बिजली के बिल की टेंशन हुई दूर, सरकार ने दी ये छूट

इसके साथ ही राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर वो हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे।

देश में कोरोना मरीजों की संख्या 90 हज़ार के पार, जिस बात की थी डर हुआ वही

परेश रावल के इस ट्वीट के बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें फेक हीरो तक बता दिया। एक यूजर ने परेश रावल के ट्वीट पर लिखा, ‘सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।’

लाइव प्रेस-कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार ने पूछा कि प्रधानमंत्री होते तो क्या करते, राहुल गाँधी ने कहा मैं…

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *