Pat Cummins ने IPL को बीच में ही छोड़ा, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

मुंबई, 13 मई| कोलकाता नाइट राइडर्स के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2022 संस्करण को कूल्हे की मामूली चोट के कारण छोड़ दिया है।

Pat Cummins

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान कमिंस चोट से उबरने और अगले महीने श्रीलंका के सभी प्रारूपों के दौरे के लिए समय पर फिट होने के लिए अब सिडनी में अपने घर पहुंचने वाले हैं।

“आईपीएल 2022 में, कमिंस ने कोलकाता के लिए पांच मैचों में भाग लिया, जहां उन्होंने 2/49 के आंकड़े दर्ज करने के बाद पुणे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 56 रन बनाकर 14 गेंदों में अर्धशतक के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की। लेकिन गेंद के साथ खराब प्रदर्शन का मतलब था कि कमिंस कोलकाता के लिए नहीं निकले, जब तक कि मुंबई के खिलाफ वापसी मैच सोमवार को नहीं आया, 52 रन की जीत में 3/22 का स्कोर बनाया।

कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान में 1-0 से ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज़ जीत दिलाने के लिए आईपीएल 2022 में प्रवेश किया था। लाहौर में तीसरे और अंतिम टेस्ट में, कमिंस ने लाहौर में 5/56 और 3/23 के आंकड़े चुने और ऑस्ट्रेलिया को 115 रनों से मैच जीतने और श्रृंखला में विजयी होने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।