ENG vs AUS- जीता हुआ मैच गवानें से परेशान है ऑस्ट्रेलिया का ये क्रिकेटर, इसे बताया हार का कारण

पैट कमिंस ने कहा बल्लेबाजी करने के लिए कठिन था मैनचेस्टर का विकेट

ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 24 रन की हार के बाद, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक कठिन विकेट था और यह असमान उछाल के साथ टेस्ट मैच के चौथे-पांचवें दिन के विकेट जैसा व्यवहार कर रहा था।

Pat Cummins and warner

कमिंस ने कहा,”यह विकेट वास्तव में काफी कठिन था। यह विकेट टेस्ट मैच के चौथे और पांचवें दिन की विकेट की तरह था,जहां गेंद असमान उछाल के साथ आ रही थी। इस विकेट पर रूककर बल्लेबाजी करने की जरूरत थी, लेकिन यह भी महसूस किया कि आप वास्तव में इस पर तेज बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं, क्योकि गेंद बल्ले पर रुक कर आ रही थी।”

कमिंस ने कहा कि उनकी टीम को इस तरह की पिचों पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि 2023 में भारत में विश्व कप में ऐसी ही पिचों से सामना होगा। उन्होंने आगे कहा,”मैं इस मैच के फुटेज देखूंगा। हमें 40वें ओवर तक लगा था कि मैच हमारी गिरफ्त में है लेकिन फिर पासा पलट गया। हमें उन्हें 200 रन पार करने देना नहीं चाहिए था।”

उन्होंने कहा, “इस हार को पचाना मुश्किल है। हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आखिरी 10 ओवर में अतिरिक्त 40-50 रन दे दिए।” गौरतलब है कि इस मैच में एक समय इंग्लैंड ने आठ विकेट सिर्फ 149 रन पर गंवा दिए थे। बावजूद इसके इंग्लिश टीम नौ विकेट पर 231 रन बनाने में सफल रही। इसके बाद आस्ट्रेलिया ने शानदार शुरूआत करके दो विकेट पर 144 रन बना लिए थे लेकिन पूरी टीम 207 रन पर आउट हो गई। तीन मैचों की श्रृंखला अब 1-1 से बराबर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *