पालतू कुत्ते के लिए फ्लाइट में सबसे महंगी सीट बुक, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इंसान और कुत्ते की दोस्ती सबसे पुरानी मानी जाती है और कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है, जो एक दूसरे को जान से ज्यादा चाहने लगते हैं.

इंसान के सबसे क़रीब अगर किसी जानवर को माना जाता है, तो वो कुत्ता ही है, आपको बता दें कि इंसान और कुत्ते की दोस्ती सबसे पुरानी मानी जाती है और कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है, जो एक दूसरे को जान से ज्यादा चाहने लगते हैं। बता दें कि दरअसल दोस्ती का एक ऐसा ही खूबसूरत नजारा मुंबई से देखने को आया है।

Pet dogs health insurance

ज्ञात हो कि एक यात्री ने अपने पालतू कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए एयर इंडिया की एक फ्लाइट की पूरी बिजनेस क्लास बुक कर ली। बुधवार को मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के ‘जे’ या बिजनेस क्लास को बुक किया गया था ताकि ‘के9’ अपने मालिक के साथ पूरी तरह से ‘शानदार और शांति’ में यात्रा कर सके।

बता दें कि मुंबई से चेन्नई की दो घंटे की उड़ान में औसतन एक बिजनेस क्लास के टिकट की कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है। वहीँ वर्तमान में, एयर इंडिया कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपनी उड़ानों में यात्रा करने की अनुमति देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *