पेट्रोल-डीजल की टेंशन खत्म, हीरो की बाइक को बनाएं इलेक्ट्रिक, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली: अगर आप पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं, पेट्रोल-डीजल की कीमतों से आपकी भी कमर टूट चुकी है तो आज हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं. जी हां लोगों की पहली पसंद हीरो स्प्लेंडर बाइक है, ऐसे में अगर आपकी बाइक और वह भी हीरो स्प्लेंडर बाइक इलेक्ट्रिक में तब्दील हो जाए तो आपके लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है, आज हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आए हैं। . सुनकर खुशी से फूले नहीं समाएंगे, जी हां अब Hero’s Splendor ने इलेक्ट्रिक मार्केट में एंट्री मार ली है. लेकिन आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक किट को लॉन्च नहीं किया है, यह एक बाहरी कंपनी है जो इस इलेक्ट्रिक किट को बनाती है, आइए जानते हैं कौन है यह कंपनी और कैसे इसमें हीरो स्प्लेंडर को इलेक्ट्रिक बनाया है।

GoGoA1 ने हीरो स्प्लेंडर के लिए अपनी इलेक्ट्रिक रूपांतरण किट लॉन्च की है यह कंपनी महाराष्ट्र में स्थित है यह कंपनी महाराष्ट्र में स्थित है और यह एक स्टार्टअप प्रोजेक्ट है हां इसे आरटीओ द्वारा अनुमोदित किया गया है जब आप इसे अपनी हीरो स्प्लेंडर बाइक में स्थापित करेंगे तो आपकी बाइक बन जाएगी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक और आपको 3 साल तक अपनी बाइक पर किसी भी तरह का खर्च नहीं करना पड़ेगा यानी आपको पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से छुटकारा मिल जाएगा।

इस किट को खरीदने के लिए आपको केवल 37 हजार रुपये खर्च करने होंगे, इसके बाद आप अपनी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक में बदल सकते हैं, इसमें आपकी बाइक एक हब मोटर से जुड़ी होगी जिसके जरिए आपकी बाइक इलेक्ट्रिक रीजेनरेटिव कंट्रोलर बन जाएगी। किट, थ्रॉटल, ड्रम ब्रेक, बैटरी एसओसी, वायरिंग हार्नेस, यूनिवर्सल स्विच, कंट्रोलर बॉक्स, स्विंग आर्म, डीसी से डीसी कनवर्टर और एक एंटी-थेफ्ट डिवाइस शामिल हैं।