Plane Crash: कई घर और गाड़ियों में लगी आग, दो की मौत, कई जख्मी, जान बचाने के लिए मची भगदड़

अमेरिका के सैन्य डिएगो में एक विमान दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कई घरों और गाड़ियों में आग लग गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके...

कैलिफोर्निया। अमेरिका के सैन्य डिएगो में एक विमान दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कई घरों और गाड़ियों में आग लग गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर चीख पुकार मच गयी। लोग जान बचाने के लिए घर छोड़ कर भागने लगे। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझा सकी।

plane crash

मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैन डिएगो उपनगर के रिहायशी इलाके में एक विमान दुर्घनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके साथ ही विमान जिस मकान पर गिरा था उसके आसपास के करीब 10 घरों में आग लग गई और एक ट्रक समेत कई गाड़ियां जलकर राख हो गई।

विमान दुर्घटना और आग लगने से इलाके में चीख पुकार मच गई। लोग घरों से निकलकर बाहर भागने लगे। हालांकि, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम जल्द ही हालात पर काबू पा लिया।  घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया। देखते ही देखते मकानों से धुएं निकलने लगे और कुछ मकानों से आग की तेज लपटें उठने लगी।

चारों ओर चीख पुकारें मची थीं, जिस मकान में आग लगी थी, उसके अंदर कुछ लोग फंसे हुए थे। एक लड़की खिड़की पर चढ़कर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी।
घटना को लेकर डिप्टी फायर चीफ जस्टिन मत्सुशिता ने बताया कि घटना बेहद दर्दनाक थी। पार्सल ट्रक में बैठा एक शख्स जिंदा जल गया। पार्सल कंपनी ने कहा, “हम अपने कर्मचारी के खोने से दुखी हैं और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *