Rajasthan Royals के खिलाड़ियों की जा सकती थी जान! फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, टला बड़ा हादसा

आईपीएल 2022 के लीग चरण के मैच पंजाब और हैदराबाद मैच के साथ समाप्त होने जा रहे हैं। हालांकि इस मैच का आईपीएल प्लेऑफ से कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि चार टीमें पहले ही आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता साफ कर दिया। गुजरात, राजस्थान और लखनऊ पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुके हैं।

Rajasthan Royals Flight turblance
राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर शीर्ष दो में जगह बनाई। आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर में राजस्थान का सामना गुजरात टाइटंस से होगा, जो 10 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंच गई है। इन दोनों टीमों के बीच पहला क्वालीफायर 24 मई को खेला जाएगा, जिसके लिए राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता के लिए उड़ान भरी, जहां मैच होगा। हालांकि कोलकाता का सफर उनके लिए अच्छा नहीं रहा। कोलकाता पहुंचने पर, राजस्थान रॉयल्स की उड़ान में भारी टर्बुलेंस का अनुभव हुआ, जो बोर्ड पर सभी के लिए एक भयावह अनुभव साबित हुआ।

इस सप्ताह कोलकाता में तेज हवाएं चल रही हैं, जिससे शहर में सामान्य जनजीवन प्रभावित हो रहा है। तूफान के कारण शहर में खेल गतिविधियां प्रभावित हुईं और एटीके मोहन बागान और बसुंधरा किंग्स के बीच एशियाई फुटबॉल परिसंघ कप मैच को खराब मौसम के कारण एक घंटे के लिए स्थगित करना पड़ा।