काफी आर्डर करने वाले शख्स के साथ डिलीवरी ब्वाय के किया खेल, वायरल हुई मजेदार चैट

डिजिटल इण्डिया होने के साथ ही देश के कई छोटे शहरों में भी ऑनलाइन फूड आर्डर का भी बिजनेस जबरदस्त तरीके से चलने लगा है।

नई दिल्ली। डिजिटल इण्डिया होने के साथ ही देश के कई छोटे शहरों में भी ऑनलाइन फूड आर्डर का भी बिजनेस जबरदस्त तरीके से चलने लगा है। इसके साथ ही तमाम मजेदार मामले भी सामने आते रहते हैं। कई बार तो फ़ूड आर्डर करने वाले लोग अजीबोगरीब चीजें आर्डर कर देते हैं तो कई बार डिलीवरी बॉय अपनी फनी हरकतों की वजह से वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है। यहां एक डिलीवरी बॉय ने कॉफी आर्डर करने वाले शख्स के साथ खेल कर दिया।

coffee

एक रिपोर्ट के अनुसार यह मामला उस वक्त सामने आया जब डिलीवरी बॉय और आर्डर करने वाले शख्स के बीच की मजेदार चैट वायरल हुई। दरअसल, बेंगलुरु के एक शख्स ने कॉफी के लिए एक सीसीडी आउटलेट पर स्विगी से ऑर्डर कर दिया था। इस आर्डर को डिलीवरी बॉय ने रिसीव भी कर लिया। इसके बाद ट्विटर पर शेयर की गई एक पोस्ट से पता चला कि उस डिलीवरी बॉय ने काफी आर्डर का क्या किया।

उसने इस कॉफी को पहुंचाने के लिए एक अन्य डिलीवरी ऐप को हायर कर लिया और उससे फाइव स्टार रेटिंग देने के लिए कहा। वायरल चैट में दिख रहा है कि उन दोनों ने आपस में क्या बात की। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि कॉफी का पैकेट उस शख्स के पास पहुंचा या नहीं लेकिन डिलीवरी बॉय ने स्मार्ट तरीके से काम करते हुए अपना समय भी बचा लिया और फाइव स्टार रेटिंग भी ले ली।