कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी ने शुरू किया ये अभियान, सीएम योगी ने कहा जन-भागीदारी के साथ…

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना के सम्बन्ध में जन आन्दोलन अभियान आज से आरम्भ किया जा रहा है। इस जन आन्दोलन अभियान के तहत जन-भागीदारी के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूती मिलेगी। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संकल्पित है।

लखनऊ, 08 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आरम्भ किए गए ‘जन आन्दोलन अभियान’ के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने सरकारी आवास पर कोरोना के बारे में सतर्कता और संक्रमण को रोकने सम्बन्धी सभी आवश्यक सावधानियां बरतने का संकल्प लिया। उन्होंने यह संकल्प प्रदेश के मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों को भी दिलाया।

up cm yogi

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना के सम्बन्ध में जन आन्दोलन अभियान आज से आरम्भ किया जा रहा है। इस जन आन्दोलन अभियान के तहत जन-भागीदारी के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूती मिलेगी। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संकल्पित है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा कोरोना के विरुद्ध संघर्ष और उस पर प्रभावी नियंत्रण के लिए जन आन्दोलन अभियान की शुरूआत की गई है। उत्तर प्रदेश सरकार और प्रदेश की जनता भी इस अभियान का एक सशक्त हिस्सा बन रही है। इसके दृष्टिगत कोरोना सम्बन्धी संकल्प अभियान भी चलाया जा रहा है। इसके तहत कोविड के दृष्टिगत व्यवहार परिवर्तन के अलावा हैण्ड वाॅश, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क के उपयोग आदि के सम्बन्ध में जागरूकता बढ़ाए जाने का कार्य सुनिश्चित होगा। इससे एकजुट होकर संकल्पबद्धता के साथ कोरोना के खिलाफ जंग जीती जा सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *