यहां पीएम मोदी का जन्मदिन सपाइयों ने राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया, तला पकौड़ा

जगह-जगह पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ठेले पर पकौड़ा तल कर विरोध जताया।

उत्तर प्रदेश॥ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 70वां जन्मदिन गुरूवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। जगह-जगह पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ठेले पर पकौड़ा तल कर विरोध जताया।

Prime Minister Modi's birthday celebrated as National Unempl

मैदागिन चौराहे पर समाजवादी छात्रसभा के बैनर तले जुटे कार्यकर्ताओं ने बांहों पर काली पट्टी बांध कर अपनी डिग्रियों के साथ ठेले पर पकौड़ा तल कर सरकार पर निशाना साधा। कार्यकर्ताओं ने कोविड प्रोटोकाल का पालन कर पकौड़ा का सांकेतिक स्टाल लगाकर सरकार विरोधी तख्तियां लहराई।

प्रदेश सचिव मनीष यादव ने कहा कि सरकार रोजगार के नाम पर युवाओं के उम्मीदों पर कुठाराघात कर रही है। लोकसभा चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी रही शालिनी यादव ने भी सरकार के दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादे को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यकाल के 06 वर्ष बीत गये लेकिन युवाओं को धोखा ही मिला।

Prime Minister Modi's birthday celebrated as National Unempl

पूर्व महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने कहा कि युवाओं को रोजगार तो मिला नहीं लेकिन निजीकरण के दंश से कई लाख युवा बेरोजगार हो गये।। इसी क्रम में छात्र सभा के नेता आयुष्मान चंद्रवंशी के नेतृत्व में भी कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा तलकर बेरोजगार दिवस मनाया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *