यहां जेल से फरार आठ शातिर कैदियों में से चार को पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार

आज सुबह अस्थाई जेल से फरार आठ  शातिर  कैदियों में से चार को पुलिस ने पकड़ लिया। इनमें से 2 को कलियर पुलिस ने एक को गंगनहर कोतवाली पुलिस ने व एक को रानीपुर कोतवाली पुलिस ने दबोचा।

हरिद्वार, 22 सितम्बर यूपी किरण। आज सुबह अस्थाई जेल से फरार आठ  शातिर  कैदियों में से चार को पुलिस ने पकड़ लिया। इनमें से 2 को कलियर पुलिस ने एक को गंगनहर कोतवाली पुलिस ने व एक को रानीपुर कोतवाली पुलिस ने दबोचा।
 गौरतलब है कि आज सुबह अस्थाई जेल से 8 कैदी फरार हो गए थे । इनमें से पांच कैदी मोनू त्यागी रंगदारी मामले में गिरफ्तार हुए थे। यह पांचों कुख्यात कलीम व नरेंद्र बाल्मीकि गिरोह  के शार्प शूटर बताए जाते हैं। जैसे ही इनकी फरारी का पुलिस को पता चला महकमें में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में हरिद्वार से निकलने वाले सभी  रास्तों की नाकेबंदी कर दी गई और इन पर भारी मात्रा में  पुलिस तैनात कर दी गई।
पुलिस अधीक्षक नगर कमलेश उपाध्याय ने बताया कि फरार हुए 8 बंदियों में से निशांत वर्मा व सागर चौहान को कलियर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि निशू वर्मा को गंगनहर कोतवाली पुलिस ने तथा वाजिद को रानीपुर कोतवाली पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने आज इन सभी फरार बंदियों के घरों पर पहरा लगा दिया था और हरिद्वार के सभी रास्तों पर नाकेबंदी कर दी थी । फिर भी चार बंदी पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे। जिनको पुलिस नहीं पकड़ सकी उनमें रजत सती निवासी चमोली, शुभम पवार निवासी देहरादून ,बिट्टू निवासी सहारनपुर तथा विपुल निवासी मंगलौर शामिल है

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *