कस्टमर फिगर देखकर लगाते थे रेट, 3 मर्दों के साथ दो महिलाओं को पुलिस ने बुरे हाल में पकड़ा

सेक्स रैकेट में लिप्त दो महिलाओं सहित तीन पुरूषों को पुलिस ने दबोचा

वाराणसी॥ चेतगंज पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट में लिप्त दो औरतों समेत तीन मर्दों को आपत्तिजनक अवस्था में दबोच लिया। पुलिस टीम ने मौके से चार मोबाइल और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Sex racket

शनिवार को अरेस्ट औरतों तथा मर्दों को मीडिया के सामने पेश किया गया। एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि चेतगंज पुलिस को सूचना मिली कि पिशाचमोचन स्थित एक मकान में अवैध रूप से सेक्स रैकेट का बिजनेस चल रहा है।

शुक्रवार की रात त्वरित कार्यवाही में उनके नेतृत्व में थाना प्रभारी सन्ध्या सिंह, एसएसआई ओमप्रकाश सिंह और लहुराबीर चौकी प्रभारी श्रीप्रकाश सिंह ने टीम बनाकर मकान को घेर छापेमारी की। एसीपी ने बताया कि मकान में तलाशी के दौरान दो महिलाएं और तीन पुरूष को धंधे में लिप्त देख अरेस्ट कर लिया गया। पांचों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही हो रही है।

बताते चले,चेतगंज पुलिस ने पांच दिन पहले भी कैलगढ़ कॉलोनी स्थित चार मंजिला अपार्टमेंट में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ कर 3 युवतियों और 3 युवकों को शक्तिवर्धक दवाइयों सहित अन्य सामग्रियों के साथ अरेस्ट किया था। पूछताछ में पता चला कि फोन नंबर और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म से ग्राहकों से संपर्क कर उन्हें अड्डे पर बुलाया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *