पुलिस की लापरवाही, बेटे का शव लेने के लिये पिता को करने पड़ा 15 घण्टे इन्तजार

औरैया॥ जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की देर रात अयाना थाना क्षेत्र के एक युवक की तबियत बिगड़ गई थी। एंबुलेंस द्वारा उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल औरैया के लिए रेफर कर दिया। यहां आते ही युवक ने दम तोड़ दिया। रात 8:00 बजे अयाना निवासी 26 वर्षीय मृत युवक की जानकारी अस्पताल प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को दी। लेकिन जानकारी के 15 घंटे बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची। परिजनों ने नाराजगी जताई है।

police

अयाना निवासी 26 वर्षीय जीतू पुत्र लालमन की बुधवार की रात अचानक घर में ही तबीयत बिगड़ गई। तबीयत खराब देख परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान जीतू की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की ओर से कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन 15 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और ना ही पोस्टमार्टम कराया गया।

परिजनों ने बताया की पिछले 15 घंटे पहले पुलिस को जानकारी दी गई थी, लेकिन गुरुवार सुबह 11:00 बजे तक पोस्टमार्टम कराने के लिए कोई भी पुलिसकर्मी नहीं आए। जिससे उन्होंने नाराजगी जाहिर की है। सीओ अजीतमल कमलेश नारायण ने बताया कि मेमो भेज दिया गया है। जल्द ही कोई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम भरेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close