लखीमपुर जा रहे पुलिस अफसरों ने रोका जयंत चौधरी का काफिला, खूब हई धक्का मुक्की, अंत में कर लिया॰॰॰॰

कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई

उत्तर प्रदेश॥ जिला लखीम पुर खीरी में बीती दोपहर पश्चात हुए बवाल को लेकर सोमवार सुबह RLD के चीफ जयंत चौधरी दिल्ली से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए। जैसे ही मुख्य रालोद गढ़ टोल पर पहुंचे तो उनको रोकने के लिए जिलाधिकारी तथा एसपी ने भी अपनी गाड़ी दौड़ा दी, किंतु टोल प्लाजा पर तैनात भारी पुलिस फोर्स होने के पश्चात भी जयंत चौधरी वहां से निकलने के लिए कामयाब हो गए।

Jayant Chaudhary

तो वहीं इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई। लखीमपुर की निघासन तहसील के तिकुनिया कस्बे में रविवार को उपद्रव हो गया था। जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी। बीती शाम RLD के मुखिया जयंत चौधरी ने भी लखीमपुर जाने के लिए ऐलान किया। जिसको लेकर लेट नाइट से ही जिले की सीमाओं पर पुलिस को तैनात कर दिया गया।

आपको बता दें कि आज सवेरे लगभग 8 बजे जयंत चौधरी का काफिला जैसे ही जिले की सरहद में प्रवेश किया तो जिलाधिकारी अनुज कुमार सिंह और एसपी दीपक भूकर ने उनको रोकने के लिए अपने वाहन पीछे दौड़ा दिए, किंतु वह किसी के हाथ नहीं आए।

जानकारी के मुताबिक जैसे ही उनका काफिला गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचा तो वहां पहले से तैनात पुलिस बल को देखकर एक बार जयंत का काफिला रोक दिया, किंतु उनके पीछे चल रही कारों से उतरे नेताओं ने पुलिस अधिकारियों को धक्का-मुक्की करते हुए बैरिकेडिंग तोड़ दी और काफिला निकाल लिया। इस दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह गुर्जर ने रोकने का प्रयास किया तो कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्की की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *