5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पुलिस ने वैलेंटाइन डे पर होटल में मारा छापा, फिर हुआ कुछ ऐसा दंग रह गए सब

Loading...

दुनियाभर में 14 फ़रवरी को वैलेंटाइन डे मनाया गया है जिसके बाद लोगों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इज़हार किया है, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है कि जिसके बाद लोग इसको मानाने से भय खाने लगे है. आपको बता दें कि प्यार करने के लिए पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ा. मुस्लिम बहुल देश इंडोनेशिया के कुछ हिस्सों में पुलिस ने होटलों पर छापे मारे और दो दर्जन गैर शादीशुदा कपल्स को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं इंडोनेशिया में प्रेम का खुलकर इजहार करना बैन है और इसे देश की संस्कृति और नैतिकता के खिलाफ माना जाता है. गौरतलब है कि इंडोनेशिया के मकस्सर और डेपोक में अधिकारियों ने लोगों के लिए चेतावनी जारी की थी कि वे प्रेम का सार्वजनिक तौर से इजहार न करें.

Loading...

गौरतलब है कि मकस्सर में पुलिस ने होटलों पर छापे की कार्रवाई की और कमरों में मौजूद अविवाहित जोड़ों को गिरफ्तार किया. इनमें एक जर्मनी का शख्स भी शामिल था. वहीं बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए कपल को ‘शादी से पहले सेक्स करने के नुकसान’ पर लेक्चर देकर छोड़ दिया. लेकिन पकड़ी गईं पांच सेक्स वर्कर्स को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजने का फैसला किया गया.

वहीं मकस्सर में कंडोम की बिक्री पर भी कई तरह के बैन लगाए गए हैं. कंडोम खरीदने वालों की सख्ती से उम्र चेक की जाती है. स्थानीय अधिकारी कहते हैं कि कंडोम सिर्फ शादीशुदा वयस्कों के लिए है.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को मिली बड़ी सफलता, पकड़ी 2000 करोड़ रु से ज्यादा की अवैध सम्पत्ति

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com