एटीएम काटने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, बादमाश दूसरा एटीएम रहे थे काट, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे अंतर्गत एटीएम काटने वाले गिरोह की आज तड़के सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैरे में गोली लगी है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के तीन बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार, एटीएम काटने में प्रयोग होने वाला गैस कटर आदि बरामद किया है।

नोएडा, 12 सितम्बर, यूपी किरण ग्रेटर नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे अंतर्गत एटीएम काटने वाले गिरोह की आज तड़के सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैरे में गोली लगी है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के तीन बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार, एटीएम काटने में प्रयोग होने वाला गैस कटर आदि बरामद किया है। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि शनिवार की तड़के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में पुलिस कंट्रोल रूम की गाड़ी पीसीआर गश्त कर रही थी। इसी दौरान वायरलेस पर सूचना मिली कि कुछ बदमाश सेक्टर- 126 रायपुर में एचडीएफसी बैंक का एटीएम काटने की कोशिश कर रहे हैं। पीसीआर मौके पर पहुंची तो मौके पर मौजूद चार बदमाशों ने अपनी सेंट्रो कार से भागने का प्रयास किया। पीसीआर के दो जवानों ने बहादुरी दिखाई। उनकी कार को टक्कर मारकर रोक दिया। बदमाश कार से निकलकर पैदल भागने लगे।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह के अनुसार इसी दौरान थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में कुछ वांछित अपराधियों की तलाश में निकले थे। उनका सामना भाग रहे चारों बदमाशों से हो गया। थाना एक्सप्रेस-वे के प्रभारी भी सूचना पाकर इस बीच मोके पर पहुंच गए। दोनों थानों की टीमों ने संयुक्त रूप से बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाश जान गए कि अब पुलिस से बचना मुश्किल है तो उन्होंने गोली चलानी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। एक बदमाश घायल हो गया। और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दे आरोपी की पहचान ताहिर हुसैन पुत्र बसरू निवासी पियाका थाना ताबदु जिला नूह मेवात के रूप में हुई है। वहीं तीन अन्य बदमाश भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी के बदमाशों को पुलिस तलाश रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *