Politics: कैबिनेट मंत्री बोले- गाय पलने वाले नेताओं को ही मिलना चाहिए चुनाव लड़ने का अधिकार

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपने एक बयान में कहा है कि जो नेता गाय पाले, उसे ही चुनाव लड़ने का अधिकार मिलना चाहिए।

उज्जैन। मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपने एक बयान में कहा है कि जो नेता गाय पाले, उसे ही चुनाव लड़ने का अधिकार मिलना चाहिए। डंग उज्जैन संभाग के मंदसौर जिले के सीतामऊ हंडिया बाग के गोशाला में आयोजित भागवत कथा में शिरकत करने पहुंचे थे।

Cabinet Minister Hardeep Singh Dung

मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुवासरा विधानसभा के विधायक हरदीप सिंह डंग का कहना है कि मैं विधानसभा में भी इस बात की मांग कर चुका हूं कि अगर कोई किसान गाय नहीं पालता है तो उसके खेत की क्रय-विक्रय की रजिस्ट्री को निरस्त कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मैंने तो सब नेताओं के लिए भी कहा है, चाहे वह पंच, सरपंच, विधायक और सांसद हो, जो नेता गाय पाले उसे ही चुनाव लड़ने का अधिकार मिलना चाहिए अन्यथा उसका फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाना चाहिए।’

खुद परोसी प्रसादी

इससे पहले एक भंडारे में शामिल होने पहुंचे कैबिनेट मंत्री डंग खुद अपने हाथों से भोजन प्रसादी परोसते हुए दिखाई दिए। सबको परोसने के बाद उन्होंने खुद भी प्रसादी ग्रहण की। इस दौरान कलेक्टर गौतम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे।