Tool Kit मामले में गर्माई सियासत : राहुल-प्रियंका ने दिशा की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

'Tool Kit' मामले में पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी के बाद से सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने दिशा रवि की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है।

नई दिल्ली।टूलकिट‘ (Tool Kit) मामले में पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी के बाद से सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने दिशा रवि की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि लगता है कि सरकार अब एक निहत्थी लड़की से डर गई है तो कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भारत को चुप नहीं कराया जा सकता। (Tool Kit)

Disha Ravi

लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा नहीं लेंगे रवि बोपारा, जानें क्या है कारण

राहुल बोले- पूरे भारत को चुप नहीं कराया जा सकता (Tool Kit)

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जलवायु कार्यकर्ता की टूलकिट (Tool Kit) मामले में हुई गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा है कि भारत को चुप नहीं कराया जा सकता है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, ‘बोल की लब आजाद हैं तेरे, बोल की सच जिंदा है अब तक। वो डरे हैं, देश नहीं। भारत को चुप नहीं कराया जा सकता।’ (Tool Kit)

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी आज भी टली, कल भी जारी रहेगी NCB की पूछताछ

प्रियंका ने कहा, एक निहत्थी लड़की से डर गई सरकार (Tool Kit)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा, ‘डरते हैं बंदूकों वाले एक निहत्थी लड़की से, फैले हैं हिम्मत के उजाले एक निहत्थी लड़की से।’ उन्होंने दिशा रवि की रिहाई की मांग भी की है। (Tool Kit)

(Tool Kit) कपिल सिब्बल भी बोले

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा कि क्या देश इतना कमजोर है कि एक ट्वीट से उसकी सुरक्षा को खतरा है?

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन ने कही ये बड़ी बात!

22 साल की युवा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है?

क्या देश में आज ऐसी स्थिति है कि 22 साल की युवा राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है? क्या देश इतना असहिष्णु है कि वह किसानों के साथ खड़े युवाओं को बर्दाश्त नहीं कर सकता है? क्या यह ‘बदली’ मोदीजी चाहते थे? (Tool Kit)

दिग्विजय ने दिशा की गिरफ्तारी को शर्मनाक बताया

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने टूलकिट (Tool Kit) मामले में हुई दिशा की गिरफ्तारी को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि ग्लोबल क्लाइमेट चेंज से जुड़ी एक युवा ऐक्टिविस्ट पर अजीब आरोप लगाया जा रहा है।

2021 में इस हॉलीवुड स्टार के साथ डिनर डेट पर जाएंगी दिशा पटानी, बताया प्लान

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो मलाला और ग्रेटा थुनबर्ग जैसे युवा अपराधी होंगे!! हमें सोचना होगा कि हम किस दिशा में और कहां जा रहे हैं? (Tool Kit)

 

 

 

Akhilesh Yadav ने कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- BJP सरकार तो सिर्फ॰॰॰

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *