भाजपा नेता के पोस्टर मचा रहा बवाल- जिस डॉन को 11 देशों की पुलिस नहीं पकड़ सकी, उसे॰॰॰

नई दिल्ली॥ COVID-19 संक्रमण को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, लोगों को इस वायरस से बचाव के लिए तरह-तरह से जागरूक किया जा रहा है। ऐसे में एमपी राज्य में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने यूनिक पोस्टर लगाया है जो इन दिनों सुर्खियों में है।

BJP UNICQUE POSTER

भारतीय जनता पार्टी नेता के लगाए इस पोस्टर में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा का फोटो लगा है साथ ही अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म डॉन का चर्चित डायलॉग इस पर लिखा हुआ है। पोस्टर पर लिखा है कि ‘जिसे 11 देशों की पुलिस नहीं पकड़ सकी, उसे COVID-19 ने पकड़ लिया, इसलिए ज्यादा होशियार न बनें!’ इस डायलॉग के साथ ही लोगों से अपील की गई है कि कोरोना को देखते हुए सुरक्षित रहें।

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और धार के भारतीय जनता पार्टी नेता विक्रम वर्मा दोनों ही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि अब ये दोनों स्वस्थ हैं। इसी के साथ मध्यप्रदेश सरकार प्रेदश में COVID-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए ‘किल कोरोना’ अभियान भी चला रही है और साथ ही जागरूकता के लिए तरह-तरह के ऐड दे रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *