कोरोनाग्रस्त स्वरा भास्कर की मौत की कर रहे थें दुआ, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया शानदार जवाब

अभिनेत्री स्वरा भास्कर, जिन्होंने शुक्रवार को कोविड का परीक्षण किया, ने ट्रोलर्स पर ताली बजाई, जिन्होंने उनकी "मौत" की कामना की

मुंबई, 8 जनवरी | अभिनेत्री स्वरा भास्कर, जिन्होंने शुक्रवार को कोविड का परीक्षण किया, ने ट्रोलर्स पर ताली बजाई, जिन्होंने उनकी “मौत” की कामना की है। स्वरा ने शुक्रवार को ट्विटर पर साझा किया कि उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है और वह क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने अपने लक्षण भी साझा किए।

Bollywood News

एक्ट्रेस ने लिखा: “हैलो कोविड! बस मेरा आरटी-पीसीआर परीक्षण हुआ और सकारात्मक परीक्षण किया। आइसोलेशन में हूँ। लक्षणों में बुखार, एक अलग सिरदर्द और स्वाद खोना शामिल है। डबल टीकाकरण है इसलिए आशा है कि यह जल्द ही गुजर जाएगा। परिवार के लिए आभारी और घर पर रहें। सभी सुरक्षित रहें।”

अभिनेत्री ने बाद में ट्विटर पर अपने नाम का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जहां कई यूजर्स ने स्वरा की तस्वीर के साथ ‘रेस्ट इन हेल’ लिखा।

अपने नफरत करने वालों पर वापस ताली बजाते हुए, स्वरा ने लिखा: “और मेरी प्यारी नफ़रती चिंटस और ट्रोल्स के लिए मेरे निधन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं ..दोस्तों अपनी भावनाएँ कबू में रखो .. मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोज़ी रोटी छिन जाएगी। आपकी भावनाएँ नियंत्रण में हैं … अगर मुझे कुछ हो जाता है, तो आप अपना घर कैसे चलाएंगे?”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close