बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी का ममता पर पलटवार, कहा- हम भगवान नहीं इंसान हैं, लेकिन॰॰॰

कूचबिहार में बोले प्रधानमंत्री मोदी- 'बंगाल में तृणमूल कहीं नजर नहीं आ रही'

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान के बीच आज उत्तर बंगाल में प्रचार करने पहुंचे पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। मोदी ने CM ममता बनर्जी पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि दो चरण के चुनाव में ही साफ हो गया कि बंगाल में अब तृणमूल कहीं नजर नहीं आ रही है।

pm modi

मंगलवार को कूचबिहार में PM मोदी ने कहा है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है। जनता के आशीर्वाद से बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कहीं नहीं बची है। सभा में भारी भीड़ को देखकर उत्साहित मोदी ने कहा कि जब मैं हेलीकॉप्टर से आ रहा था तो पूरे रास्ते में लोगों की भारी भीड़ जनसभा स्थल की ओर बढ़ते हुए देखा है।

पीएम ने कहा कि 02 मई को बंगाल में BJP की सरकार बनने के बाद यहां विकास और प्रगति के अभियान को और तेज किया जाएगा। मोदी ने कहा कि पिछले दो चरणों के मतदान के बाद ही दीदी का जाना तय हो चुका है। लंबी लाइन लगाकर BJP के पक्ष में लोगों ने मतदान किया है। आज भी बहुत अच्छे मतदान होने की खबर आ रही है। बंगाल में BJP की ऐसी लहर चल रहे हैं, जिसमें दीदी के गुंडों दीदी के भय को किनारे लगा दिया है। पीएम मोदी ने कहा हम भगवान नहीं इंसान हैं, जो देशसेवा में लगे हैं।

PM ने कहा कि आज ऐसे अवसर पर मैं कूचबिहार आया हूं, जब BJP अपना स्थापना दिवस मना रही है। बंगाल की इस धरती ने BJP को विचार दिए हैं, संस्कार दिए हैं, प्रेरणा दी है और निरंतर ऊर्जा दी है। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, जिन्होंने हमारे लिए राजनीति का रास्ता तय किया। जिन्होंने हमें आदर्शों को लेकर राजनीति में जीने का, जनता के लिए जूझने का और शरीर का कण-कण, समय का पल-पल जनता के लिए लगाए रखने की प्रेरणा दी।

जनसभा में उत्साहित BJP कार्यकर्ताओं के मोदी-मोदी के नारों के बीच उत्साहित PM मोदी ने कहा कि आपके प्यार को मैं 02 मई के बाद विकास के रूप में जवाब दूंगा। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी आजकल पूछ रही हैं कि क्या BJP भगवान है, जो जानती है कि वह जीत रही है। किंतु मैं कहना चाहता हूं कि जनता जनार्दन भगवान का स्वरूप है और उनका चेहरा देखकर पता चलता है कि हवा का रुख क्या है। आपकी जुबान, आपका गुस्सा, आपकी बौखलाहट, आपकी बाणी देखकर एक बच्चा भी बता सकता है कि दीदी टीएमसी साफ। आप चुनाव हार चुकी हैं। दीदी आप मैदान छोड़ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *