दुबई के शासक की राजकुमारी पत्नी के थे बॉडीगार्ड से संबंध, चुप रहने को दिए इतने करोड़ रुपए

राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड को अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए करीब 12 करोड़ रुपये भी दिए थे.

नयी दिल्ली। दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की राजकुमारी पत्नी हया का अपने बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर से रिश्ता था. 46 साल की राजकुमारी हया के ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला. राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड को अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए करीब 12 करोड़ रुपये भी दिए थे.

princess haya

इतना ही नहीं राजकुमारी हया ने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए.  ब्रिटेन के कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर डेली मेल ने यह दावा किया है. दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत उन्हें फरवरी 2019 में तलाक दे दिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था. लेकिन अफेयर की वजह से बॉडीगार्ड की शादी टूट गई. राजकुमारी हया दुबई छोड़ चुकी हैं और कई साल से ब्रिटेन में रह रही हैं. बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था और हया के पक्ष में फैसला आया था.

Princess Haya

राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं जिनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं. राजकुमारी हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी और सबसे कम उम्र की पत्नी रही थीं. समझा जा रहा है कि अफेयर 2016 में शुरू हुआ था और तभी वह बॉडीगार्ड राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह काम करने लगा.

राजकुमारी हया 2018 में दुबई से भाग निकली थीं और अब लंदन में रहती हैं. वह दो बच्चों की मां है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर से संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. वहीं, समझा जा रहा है कि राजकुमारी हया भी रसेल के साथ अपने अफेयर से जुड़े कुछ दावों का खंडन करती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *