5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास पाक की एक्ट्रेस के साथ आए नजर, वीडियों हुआ वायरल

Loading...

नई दिल्ली ।। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जब भारतीय सेना की तारीफ में एक पोस्ट लिखा है तो पाक ने यूनीसेफ से गुडविल एंबिस्डर के पद से हटाने की मांग की है। इस मांग में पाक के एक मंत्री के साथ वहां के कई फिल्मी सितारे भी शामिल है। जिनमें एक नाम है अदाकारा मे​हविश हयात का है। लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास और मे​हविश की एक तस्वीर वायरल हो गई है।

निक जोनस की 9वीं गर्लफ्रेंड है प्रियंका चोपड़ा, इन 8 लड़कियों को भी डेट कर चुके हैं

पाक अभिनेत्री मेहविश ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गई हैं। अब इस फोटो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। कोई प्रियंका से पति संभालने की बात कह रहा हैं तो कोई निक को ही समझाने में लगा है। देखिए ये तस्वीर।

पढि़ए-इस भारतीय बल्लेबाज पर फिदा है एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

Loading...

दरअसल यूएस ओपन मैच के दौरान मेहविश ने निक के साथ यह तस्वीर क्लिक करवाई है। मे​हविश के अनुसार वह निक को देख इतनी एक्साइटेड हो गई है। कि दौड़ कर उनसे मिलने गईं है। मे​हविश ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि सोचो न्यूयॉर्क में यूएक ओपन मैन्स सेमी फाइनल में मैं किससे मिलने के लिए भागी है। एक बात पर हम दोनों ही सहमत होंगे वो ये कि हम दोनें राफेल नडाल के लिए शेयर कर रहे है।

फोटो- फाइल

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *